No Copyright Kinemaster Full Screen Black Video Effect Template Download



Smoke Video Template Download Kinemaster

हेलो मेरे प्यारे भाइयों लोग तो कैसे हैं आप सभी लोग उम्मीद करता हूं बहुत ही बढ़िया होंगे तो आज मैं आप सभी लोगों को इस आर्टिकल में एक बहुत ही अच्छा टेंप्लेट वीडियो देने वाला हूं जैसे दोस्तों आपको पता स्वर में देख रहे हैं दोस्तों आज जो मैं आप सभी लोगों को टेंप्लेट वीडियो देने वाला हूं दोस्तों को एक Smokr टेंपलेट है । दोस्तों अगर आप इस टेंपलेट को डाउनलोड करके आप एक स्टेटस वीडियो बनाते हो काइन मास्टर से तो आप कब आए स्टेटस वीडियो काफी शानदार बनेगा ।


दोस्तों आज मैं आप सभी लोगों को इस आर्टिकल में बताने वाला हूं कि आपको कैसे टेंपलेट का प्रयोग करके स्टेटस वीडियो को बनाना है काइन मास्टर ऐप में तो दोस्तों आप सभी को मैं इस आर्टिकल में पूरी जानकारी देने वाला हूं तो दोस्तों सबसे पहले आप सभी लोगों को इस टेंपलेट वीडियो को डाउनलोड कर लेना है । दोस्तो टेंप्लेट वीडियो को डाउनलोड करने के लिए आपको हमारे ऐसी पोस्ट के नीचे डाउनलोड का बटन मिलेगा तो वहां पर आपको क्लिक करके सबसे पहले आपको हमारे इस टेंपलेट वीडियो को डाउनलोड कर लेना है ।



फिर उसके बारे में दोस्तों आपको काइन मास्टर ऐप को भी डाउनलोड कर लेना है दोस्तों अगर आपके मोबाइल में काइन मास्टर बिना वाटर मार्क वाला ऐप नहीं है तो दोस्तों आप सभी लोगों को बताऊंगा कैसे आपको पीना वाटर मार्क वाला काइन मास्टर ऐप को डाउनलोड करना है तो दोस्तों अगर आप बिना वाटर मार्क वाला काइन मास्टर नहीं डाउनलोड कर पा रहे हो दोस्तों इस आर्टिकल को पूरा पढ़ लोगे तो आपका इन मास्टर ऐप को डाउनलोड करना सीख जाओगे



Kinemaster App को कैसे डाउनलोड करें


दोस्तों काइन मास्टर ऐप को डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले अपने मोबाइल ब्राउजर को ओपन करना होगा फिर उसके बाद में दोस्तों आपको वहां पर सर्च बॉक्स दिखाई देगा तो दोस्तों आपको सर्च बॉक्स में लिखना होगा । Kinemaster Pro App Download दोस्तों यही आपको सर्च करना होगा उसके बाद में दोस्तो आप को सबसे ऊपर जो वेबसाइट आएगा उस वेबसाइट को आप को ओपन करना है और उसके बाद में दोस्तों वहां से आपको काइन मास्टर प्रो ऐप को डाउनलोड कर लेना होगा ।



दोस्तों काइन मास्टर ऐप को डाउनलोड कर लेने के बाद में अब दोस्तों आपको उस ऐप को अपने मोबाइल में अच्छी तरह से इंस्टॉल कर लेना होगा दोस्तों इंस्टॉल कर लेने के बाद में आपको टेंप्लेट वीडियो को हमारे डाउनलोड कर लेना होगा डाउनलोड कर लेने के बाद दोस्तों आपको फोटो को भी डाउनलोड कर लेना होगा मतलब जो फोटो पर आप स्टेटस को एडिट इन करना चाहते हो और दोस्तों आपको एक बढ़िया सा सॉन्ग को डाउनलोड कर लेना होगा उसके बाद में दोस्तों अब मैं आप सभी लोगों को बताऊंगा कैसे आपको अपने फोटो के साथ है स्टेटस वीडियो बनाना है टेंप्लेट वीडियो का प्रयोग करके 




तो दोस्तों सबसे पहले आपको काइन मास्टर ऐप को ओपन करना है उसके बाद में दोस्तों वहां पर आपको प्लस वाले आइकन पर क्लिक करके आपको अपनी वीडियो की साइज को सिलेक्ट कर लेना होगा । जिस साइज में आप अपना वीडियो बनाना चाहते हो दोस्तों वहां पर आपको साइज को सबसे पहले सिलेक्ट करना है । दोस्तों साइज को सिलेक्ट कर लेने के बाद में अब आपको अपने फोटो को सेलेक्ट करना है । जिस फोटो पर आप अपना स्टेटस वीडियो बनाना चाहते हो टेंप्लेट वीडियो का प्रयोग करके तो दोस्तों आपको फोटो को सेलेक्ट करने के लिए



दोस्तों सबसे ऊपर में आपको मीडिया का ऑप्शन दिखाई देगा तो दोस्तों आपको उस मीडिया के ऑप्शन पर क्लिक करना है फिर उसके बाद में दोस्तों आपको वहां पर फोटो दिखाई देगा जो फोटो आप अभी डाउनलोड किया या अपना खुद का फोटो लगाना चाहते हो तो दोस्तों वहां से आपको फोटो को सेलेक्ट कर लेना होगा दोस्तों आपके मोबाइल में जितने भी फोटो रहेंगे वीडियो रहेंगे वह सभी वहां पर आपको दिखाई देगा । दोस्तों जिस भी फोटो पर आप अपना स्टेटस वीडियो को बनाना चाहते हो उसको वहां से आपको सिलेक्ट करना है ।



Kinemaster मैं ऑडियो सॉन्ग कैसे ऐड करें अपने वीडियो में



दोस्तो फोटो को आप सभी लोगों को सिलेक्ट कैसे करना है दोस्तों आपको फोटो के ऊपर क्लिक करना है और दोस्तों आप जितना भी फोटो सेलेक्ट करना चाहते हैं आप उतना फोटो वहां से सिलेक्ट कर लेना होगा उसके बाद में दोस्तों अब आपको वहां पर एक म्यूजिक को ऐड करना है आपने वीडियो में दोस्तों म्यूजिक को ऐड करने के लिए आपको वहां पर म्यूजिक का ऑप्शन दिखाई देगा तो दोस्तों आपको इस म्यूजिक के ऑप्शन पर क्लिक करना है दोस्तों जैसे ही आप म्यूजिक के ऑप्शन पर क्लिक करते हैं तो आपके मोबाइल में जितने भी ऑडियो म्यूजिक रहेगा वहां पर आपको दिखाई देगा ।



तो दोस्तों जो भी आप ऑडियो सॉन्ग लगाना चाहते हो अपने वीडियो में उस सॉन्ग को वहां से आप को खोज लेना होगा अच्छी तरह से उसके बाद में दोस्तों आपको म्यूजिक को प्ले कर के वहां से आपको सुन लेना होगा जो भी म्यूजिक आप लगाना चाहते हो तो दोस्तों म्यूजिक को लगाने के लिए आपको उसके ऊपर 1 प्लस का ऑप्शन दिखाई देगा तो दोस्तों आपको उस प्लस के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा दोस्तों जैसे ही आप प्लस के ऑप्शन पर क्लिक करते हैं । तो दोस्तों आपका हुआ में आप के वीडियो के नीचे ऐड हो जाएगा 



Kinemaster Main ट्रांजैक्शन इफेक्ट कैसे ऐड करें अपने वीडियो में


तो दोस्तों अब आपको अपनी वीडियो में एक ट्रांजैक्शन इफेक्ट को ऐड करना है तो दोस्तों कैसे आपको ट्रांजैक्शन इफेक्ट को ऐड करना है । आगे मैं आप सभी लोगों को बताने वाला हूं तो दोस्तों आपको अपने फोटो पर ट्रांजैक्शन इफेक्ट लगाने के लिए आपको नीचे अपने फोटो के लाइन पर एक बार क्लिक करना है । दोस्तों जैसे आप फोटो के लाइन पर क्लिक करते हैं । तो दोस्तों वहां पर आपको ट्रांजैक्शन इफेक्ट का ऑप्शन आ जाता है तो दोस्तों आपको उस ट्रांजैक्शन इफेक्ट वाले ऑप्शन पर क्लिक करना होगा । 



अब दोस्तों आपको अपने वीडियो में टेंप्लेट वीडियो को लगाना है  ।तो दोस्तों सबसे पहले आपको टेंप्लेट वीडियो को डाउनलोड कर लेना होगा उसके बाद में दोस्तों अब मैं आप सभी लोगों को बताऊंगा कि टेंप्लेट वीडियो को कैसे लगाएं अपने फोटो पर तो दोस्तों आर्टिकल को पूरा पढ़ते रहना नहीं तो आप नहीं लिख पाओगे अच्छी तरह से तो दोस्तों मैं आप सभी लोगों को काइन मास्टर ऐप में बता रहा हूं तो आपको जैसे जैसे मैं बता रहा हूं ऐसे आपको भी करना होगा तभी आप अच्छी तरह से जान पाओगे ।


अपने फोटो पर टेंप्लेट वीडियो कैसे लगाएं काइन मास्टर में



दोस्तों अपने फोटो के ऊपर टेंप्लेट वीडियो लगाने के लिए आपको काइन मास्टर ऐप में बताऊंगा दोस्तों आपको करना क्या होगा अब आपको वहां पर लेयर का ऑप्शन दिखाई देगा तो दोस्तों आपको उस लहर के ऑप्शन पर क्लिक करना है । फिर उसके बाद में दोस्तों आप को सबसे ऊपर मीडिया का ऑप्शन नजर आएगा तो उस मीडिया के ऑप्शन पर क्लिक करना है उसके बाद में आपको वहां पर टेंप्लेट वीडियो को अपने सेलेक्ट करना होगा । 



दोस्तों आज से आपको सबसे पहले अपने टेंप्लेट वीडियो को खोज लेना होगा फिर उसके बाद में दोस्त वहां से आपको टेंप्लेट वीडियो को सेलेक्ट कर लेना होगा । दोस्तों जैसे आप टेंप्लेट वीडियो पर क्लिक करेंगे तो आपका वह टेंप्लेट वीडियो आपके फोटो के ऊपर ऐड हो जाएगा । दोस्तों आपको अपने टेंपरेट वीडियो को बढ़ाकर अपने फोटो के बराबर कर लेना होगा उसके बाद में दोस्तों अब आपको जाना है । ब्लेंडिंग के सेटिंग में और दोस्तों वहां पर आपको स्क्रीन का ऑप्शन दिखाई देगा ।



तो दोस्तों आपको उस पर क्लिक करना है फिर उसके बाद में दोस्तों आपका वाट एंप लेट वीडियो आपके फोटो पर लग जाएगा आप दोस्तों आपको अपने उस वीडियो को अपने गैलरी में सपोर्ट करना है तो दोस्तों सपोर्ट करने के लिए आपको वहां पर एक शेयर का ऑप्शन दिखाई देगा तो दोस्तों आपको उस शेयर के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा फिर उसके बाद में दोस्तों आपको अपने वीडियो की क्वालिटी को सेलेक्ट करना है फिर उसके बाद में दोस्तों आपको एक्सपोर्ट के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा ।



उसके बाद में दोस्तों आपका वह वीडियो आपके गैलरी में सेव हो जाएगा कुछ देर बाद में तो दोस्तों वहां से जाकर आप अपने गैलरी में देख सकते हैं अपना वीडियो तो दोस्तों इसी तरह से आप टेंप्लेट वीडियो का प्रयोग करके अपने काइन मास्टर ऐप से अपने फोटो के साथ स्टेटस वीडियो बना सकते हो दोस्तों अगर आपको कोई भी दिक्कत आ रही है टेंप्लेट वीडियो को यूज करने में तो दोस्तों आपको नीचे कमेंट बॉक्स में कमेंट करके जरूर बताएं यह तो बताओ आप सभी से कोई नए आर्टिकल में



Template Video क्या है 


दोस्तों आज मैं आप सभी लोगों को बताने वाला हूं कि टेंप्लेट वीडियो क्या होता है । दोस्तों काफी लोग टेंप्लेट वीडियो का नाम सुनकर हैरान हो जाते हैं कि यह क्या होता है तो आज मैं आप सभी लोगों को बताने वाला हूं कि टेंप्लेट वीडियो क्या होता है और यह किस काम आता है तो दोस्तों अगर आप भी जानना चाहते हो तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ते रहना आज मैं आप सभी लोगों को बहुत ही आसानी से बताऊंगा कि टेंप्लेट वीडियो क्या होता है ।



दोस्तों अगर आप एक ही स्टेटस वीडियो बनाते हो तो आपको यह टेंप्लेट वीडियो बहुत ही ज्यादा मदद करता है आपके स्टेटस वीडियो बनाने में दोस्तों अगर आप टेंप्लेट वीडियो का प्रयोग करके स्टेटस वीडियो बनाते हो तो आपका वाह स्टेटस वीडियो का इस शानदार बनता है और दोस्तों काफी अच्छा लगता है देखने में दोस्तों टेंप्लेट वीडियो को कैसे प्रयोग करते हैं यह भी आप सभी को बताऊंगा दोस्तों अगर आप को टेंप्लेट वीडियो को प्रयोग करना नहीं आता है तो दोस्तों में ऊपर बता दिया हूं कैसे आपको टेंप्लेट वीडियो को प्रयोग करना है तो उस आर्टिकल को जाकर पढ़ लीजिए ।







1 टिप्पणियाँ

और नया पुराने