KineMaster Pro Mod apk v6.2.6.28245 GP latest version no watermark

 KineMaster Pro Mod apk v6.2.6.28245 GP latest version no watermark

हेलो मेरे प्यारे भाइयों लोग आज मैं आप सभी लोगों को इस आर्टिकल में काइन मास्टर ऐप्स शेयर करने वाला हूं और उसे आप हमारे इस आर्टिकल के नीचे जाकर डाउनलोड कर सकते हैं । और काइन मास्टर ऐप रहेगा दोस्त उसमें को कोई भी वाटर मार्क नहीं दिखाई देगा आपको उसमें कोई भी वाटर मार्क नहीं देखने को मिलेगा उसे आप बहुत ही आसानी से अपने मोबाइल में चला सकते हैं और मैं आप सभी को इस आर्टिकल में उसका इन मास्टर ऐप को शेयर करने वाला हूं जिसे आप हमारे इस पोस्ट के नीचे जाकर आप अपने मोबाइल में उसे डाउनलोड करके इंस्टॉल कर सकते हैं ।





Kinemaster mod apk 6.0 3.26166 gp no watermark


यह काइन मास्टर ऐप बिल्कुल नया है । अभी-अभी या काइन मास्टर न्यू वर्जन में आया है । इसमें आपको काफी अच्छे-अच्छे फीचर मिलेंगे देखने को इसमें आप काफी अच्छा वीडियो बना सकते हैं काफी अच्छा वीडियो एडिटिंग कर सकते हैं या एक बहुत ही अच्छा वर्जन ऐप है । अगर आप लेटेस्ट वर्जन का काइन मास्टर ऐप को डाउनलोड करना चाहते हो तो आप लोग इस पोस्ट के नीचे जाकर इस काइन मास्टर ऐप को डाउनलोड कर सकते हो या बिल्कुल नया काइन मास्टर ऐप है इसमें आपको कोई भी वाटर मार्क नहीं देखने को मिलेगा या काइन मास्टर आपको इसी पोस्ट के नीचे मिलेगा इससे काइन मास्टर ऐप में जब आप वीडियो एडिटिंग करोगे वीडियो एडिटिंग करने के बाद में जब आप उसे सेव करोगे । 


v6.2.6.28245 GP latest version no watermark App



काइन मास्टर ऐप को कैसे चलाया जाता है दोस्तों खराब काइन मास्टर ऐप को चलाना सीखना चाहते हैं उससे वीडियो एडिटिंग करना सीखना चाहते हैं तो इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें इस आर्टिकल में आप सभी लोगों को में बताने वाला हूं कि काइन मास्टर ऐप को कैसे आप चला सकते हैं और उससे कैसे आ वीडियो एडिटिंग कर सकते हैं और उसमें आपको सेटिंग करना बताऊंगा कि काइन मास्टर ऐप्स कैसे सेटिंग करना है आप सभी लोगों को और मैं आप सभी को मोबाइल में बताऊंगा मोबाइल से काइन मास्टर ऐप को डाउनलोड करके आप मोबाइल से ही वीडियो एडिटिंग कर सकते हैं एकदम प्रोफेशनल तरीके से आप वीडियो बना सकते हैं कैनवास टेब के द्वारा सबसे पहले आप सभी लोगों को हमारे इस काइन मास्टर ऐप को इस पोस्ट के नीचे जाकर डाउनलोड कर लेना होगा ।


Latest Version Kinemaster App without watermark


उसके बाद में काइन मास्टर ऐप को आपको अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना होगा इंस्टॉल करने के बाद में आप सभी लोगों का इन व्हाट्सएप के ऊपर ओके करना है उसके बाद में काइन मास्टर ओपन होने लगेगा कुछ ही सेकंड में कैनवस टैब खुल जाएगा आपको वहां पर कुछ परमिशन मांग लेगा आपको परमिशन के अलावा कर देना होगा परमिशन कोयला कर देने के बाद में आप काइन मास्टर में चले जाओगे वहां पर दोस्तों आपको काइन मास्टर अगर नहीं और जन का है तो आपको वहां पर सबसे पहले ही साइज डिलीट करने का जो होता है वह ऑप्शन आपको वहां पर देखने को मिल जाएगा अगर आपका काइन मास्टर पुराना वर्जन वाला है । तो वहां पर आपको प्रोजेक्ट सिलेक्ट करने का ऑप्शन देखने को मिलेगा । 



KineMaster Mod Apk Download v6.4.0.28720.GP Latest Version 



आप काइन मास्टर अगर न्यू वर्जन का है तो वहां पर आपको सबसे पहले ही साइज को सेलेक्ट करना है उसके बाद मैं आपको लिस्ट पर क्लिक करना है इस पर क्लिक करने के बाद मैं आप सभी लोगों को वहां पर अपने फोटो को सेलेक्ट करना है फोटो को डिलीट करने के लिए आपको मीडिया पर जाकर फोटो को सेट करना है अगर आप पर वीडियो को सेट करना चाहते हो तो आप वीडियो को भी वहां से मीडिया पर क्लिक करके आप से लेट कर सकते हैं । और दोस्तों अब मास्टर ओपन करने के बाद में समझ में आ जाएंगे कैसे क्या करना है । और दोस्तों आप का हेड मास्टर काफी अच्छा वीडियो बना सकते हो या कल मैं तो बिल्कुल फ्री है और आप इसे डाउनलोड कर सकते हैं । हमारे आर्टिकल के नीचे जाकर और दोस्तों में इस काइन मास्टर ऐप को आप सभी लोगों को चलाना भी सिखा दिया है अब कुछ पढ़ कर देख सकते हैं कैसे करना है को चलाना होगा । 


Kinemaster No Watermark latest version app Mod download



अगर आपका मोबाइल बिल्कुल न्यू वर्जन का है तभी आप इस ऐप को डाउनलोड करें अगर आपका पुराना वर्जन है और आपके मोबाइल में स्पेस कम है तो आप या काइन मास्टर से नहीं उससे वीडियो बना सकते हैं आपका मोबाइल हैंग भी होगा अगर आप का मोबाइल अच्छा है आपका मोबाइल अच्छे क्वालिटी का है तभी आप इस ऐप को डाउनलोड करें तभी आप इस ऐप को अपने मोबाइल में चला सकेंगे अगर आपका काफी पुराना वाला मोबाइल है तो आपका पुराने वाले मोबाइल में पुराना काइन मास्टर वर्जन डाउनलोड करें उससे आप काफी अच्छा उसमें चला सकेंगे अगर आपका मोबाइल पुराने वर्जन का है तब आप इस ऐप को नहीं डाउनलोड करें तभी सही रहेगा अगर दोस्त फिर भी आप डाउनलोड करना चाहते हैं । तो आप डाउनलोड करके आप वीडियो बना सकते हैं लेकिन आपको कुछ ही दिन बाद आपको प्रॉब्लम देखने को मिल सकती है । 


Kinemaster mod apk 6.0 3.26166 gp no watermark

KineMaster Pro Mod apk v4 15.9 17782 GP no watermark

kinemaster 5.2.9.23390 mod apk no watermark

KineMaster Pro cc v6 0.5 26400 gp Mod APK


kinemaster 5.2.9.23390 mod apk no watermark





App Download

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने