english main baat kaise kare

 


english main baat kaise kare 

हेलो साथियों कैसे हो आप सभी लोग आशा करता हूं आप लोग काफी बढ़िया होंगे और आज मैं आप सभी लोगों के साथ इस आर्टिकल में बताने वाला हूं कि अगर आप को English आती है और आप इंग्लिश मैं किसी के साथ मैसेज करके बात करना चाहते हैं लेकिन आप कर नहीं पा रहे हैं तो आज की इस पोस्ट में आप सभी लोगों को में बताने वाला हूं कि english main baat kaise kare  तुम्हें इस आर्टिकल में इसी विषय के बारे में बताऊंगा आप इस आर्टिकल को पढ़कर सीख सकते हैं इंग्लिश में बात करना बस आपको अपने मोबाइल में एक एप्लीकेशन को इंस्टॉल करना पड़ेगा मैं उस एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा और कैसे आप सभी लोगों को हिंदी से इंग्लिश में बात करना है ।


Steps 1

सबसे पहले आप सभी लोगों को अपने मोबाइल में एक ऐप को डाउनलोड करना है ऐप तो आप प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं मैं आप सभी लोगों को ऐप का नाम भी बताऊंगा तो आप को सबसे पहले अपने प्ले स्टोर को ओपन करना होगा 
 जैसे आप प्ले स्टोर को ओपन कर देते हैं तो वहां पर आपको अब सच बाग का ऑप्शन सबसे ऊपर दिखाई पड़ेगा तो आपको उस पर जाना है और वहां पर आपको सर्च बॉक्स में टाइप करना है । Hi आपको आपको अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना होगा इस टाइप से दोस्तों आप पर english main baat सकोगे तो आपको मैं इस ऐप की सेटिंग भी बताऊंगा तो सबसे पहले आपको इससे आपको अपने मोबाइल में इंस्टॉल कर लेना होगा उसके बाद में आपको क्या करना है आगे में बताऊंगा तो आजकल को पढ़ते रहना होगा ।



Steps 2

दूसरा काम आपको क्या करना है कि आपको उस ऐप को ओपन करना होगा ।  जैसे आप Hi App ओपन करेंगे तो वहां पर आप सभी लोगों सबसे पहले कुछ परमिशन मांगेगा तो आपको परमिशन को एलाऊ कर देना है । उसके बाद में दोस्तों आप सभी लोगों को एक सेटिंग और करनी होगी । Hi translate का आप्शन वहां पर दिखाई देगा वहां पर जाकर दोस्तों आप सभी लोगों को उसको चालू कर देना होगा वह सेटिंग बंद रहेगा और आपको वहां पर जाकर उसे चालू कर देना है । अब आप सभी लोगों को दोस्तों कुछ भी नहीं करना है आपका काम हो गया है अब आपको किसी के पास अगर मैसेज करने जाएंगे तो वहां पर आपको सबसे पहले हिंदी में लिखना है । उसके बाद में बगल आपको आपका आइकन देखने को मिलेगा आपको उस आइटम को लाकर अपने उस हिंदी वाले 


Steps 3




Text के ऊपर आप टच करेंगे उसके बाद में वह शब्द इंग्लिश में हो जाएगा इसी प्रकार से दोस्तों आप सभी लोग किसी के साथ भी हिंदी में लिखकर इंग्लिश में मैसेज कर सकते हैं । अगर कोई बंदा आपको इंग्लिश में मैसेज कर रहा है तो आप इंग्लिश से हिंदी में उसको जो लिखा है उसे आप जान सकते हैं कि वह क्या लिखकर भेजा है तो इसी प्रकार से आप हिंदी से इंग्लिश और इंग्लिश से हिंदी में आप बात कर सकते हैं । आप सभी लोगों को सब कुछ जानकारी दे दिया हूं इस आर्टिकल में आपको मैं आपका नाम भी बता दिया हूं और आपको ऐप में कौन से सेटिंग करनी है । उसको मैं भी बता दिया हूं इस आर्टिकल को पढ़कर आप किसी के साथ में भी हिंदी से इंग्लिश और इंग्लिश में हिंदी से बात कर सकते हैं । अगर हमारा आप सभी लोगों को या लेख अच्छा लगा हो तो इसमें आप सभी लोग कमेंट करके नीचे जरूर बताना ।

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने